टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे और आजकल दोनों अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. विराट की जगह श्रीलंका के खिलाफ वनडे में भारत की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने बड़े ही फनी अंदाज़ में बधाई दी थी, जिसका जवाब अब विराट ने उन्हीं के अंदाज़ में दिया.

दरअसल, शादी के बाद रोहित ने विराट-अनुष्का को ट्विटर पर शादी की बधाई दी. उन्होंने कोहली को अच्छा पति बनने के लिए नोटबुक देने को कहा था. वहीं अनुष्का को सरनेम न बदलने की सलाह दी थी. जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने हंसते हुए रोहित को डबल सेंचुरी के लिए बधाई दी थी.

Congratulations you two! @imVkohli , I’ll share the husband handbook with you. @AnushkaSharma , keep the surname 😏






लेकिन अब विराट कोहली का ऐसा ट्वीट आया है जिसको पढ़कर आप भी पढ़कर हंसने लगेंगे. विराट ने रोहित को ट्वीट कर कहा कि उन्हें साथ में डबल सेंचुरी की नोटबुक भी चाहिए.

Congratulations you two! @imVkohli , I’ll share the husband handbook with you. @AnushkaSharma , keep the surname 😏
Haha thanks Rohit, and please do share the Double Hundred Handbook as well. 😀



आपको बता दें कि 21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज में विराट और अमनुष्का की रिसेप्शन पार्टी है और 22 दिसंबर को टीम इंडिया इंदौर में दूसरा टी-20 खेलेगी. ऐसे में लगता है कि टीम इंडिया रिसेप्शन में शिरकत नहीं कर पाएगी. लेकिन 26 दिसंबर को मुंबई में वेडिंग पार्टी है. जिसमें उम्मीद है कि टीम इंडिया पहुंचेगी.
Next
Newer Post
Previous
Older Post

Post A Comment:

0 comments: