लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में 'हिन्दुस्तान शिखर समागम' के पांचवें सम्मेलन के पहले सत्र में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि दिल्ली के हुनर हाट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिट्ठी-चोखा क्या खा लिया सबकी नजर अब बिहार पर पड़ गई है।
बता दें कि पीएम मोदी कुछ दिन पहले दिल्ली के राजपथ पर लगे ‘हुनर हाट’ में पहुंचे और वहां लगभग 50 मिनट तक रहे। इस दौरान उन्होंने लिट्टी-चोखा खाया और कुल्हड़ की चाय पी। इसके अलावा मोदी ने विभिन्न स्टॉल पर जाकर उत्पादों को देखा और उनके बारे में जानकारी ली। इस दौरान उनके साथ अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी मौजूद थे। इसके चलते कई विपक्षी पार्टी ने कहा कि पीएम मोदा का अगला टारगेट अब बिहार हैं।
में स्मृति ईरानी ने ट्रंप के एक करोड़ लोगों के गुजरात में स्वागत करने के दावे पर कहा कि मैं ट्रंप की प्रवक्ता नहीं हूं, मोदी की तो थोड़ी-बहुत हो सकती हूं।
Twitter पर छबि देखें
Hindustan के अन्य ट्वीट देखें
सीएए विरोध पर बोलीं स्मृति ईरानी
सीएए विरोध पर स्मृति ईरानी ने कहा कि मुझे लगता है कि गोद में खेलेत हुए बच्चे को सिखाया जाता है कि प्रधानमंत्री का कत्ल कर देंगे तो वह ममता की परिभाषा नहीं है। जब बच्चों से कहा जाता है कि देश के संविधान को नहीं मांनेगे तो यह ममता नहीं है। गोद लिए बच्चे की मौत हो जाए तो यह जिहाद नहीं है?

'हिन्दुस्तान सबका है, माइनॉरिटी, मेजोरिटी कुछ नहीं'
स्मृति ईरानी सत्र में कहा कि हिन्दुस्तान में बेटियों का बलात्कार किया जाता है, तो मेरा यह गौरव है कि मैं मोदी के नेतृत्व में उनको और उनके परिवार को शरण दूं। एक हिन्दुस्तान होने के नाते यह मेरा गौरव है जो पाकिस्तान, बांग्लादेश की अल्पसंख्य महिला को शरण दे। स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं उन्हें क्या समझाऊं जो पीएम मोदी की हत्या की बात करते हैं। मैं उन्हें क्या समझाऊं जो कहते हैं कि 15 करोड़ सौ करोड़ पर भारी हैं। मोदी का कत्ल होगा, वहां ऐसा बुलवाया जा रहा है। देश की आहूति देने की योजना बना रहें लेकिन आप स्वाहा होंगे। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान सबका है, माइनॉरिटी, मेजोरिटी कुछ नहीं।
Share To:

Post A Comment: