टीवी के मशहूर शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में नजर आने वाली अभिनेत्री रुबीना दिलैक एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है।बताते चलें कि, रुबीना दिलैक आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। बता दे कि, हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

लेकिन शेयर की गई इस तस्वीर की वजह से रुबीना दिलैक को बहुत ज्यादा मुश्किलों का समाना करना पड़ रहा है। कुछ लोगोंनेउनकी इस तस्वीर को पसंद किया तो कुछ लोगों ने उनको ट्रोल करना प्रारम्भ कर दिया। यही नहीं बल्कि, कुछ यूजर्स ने रुबीना दिलैक को तरह-तरह के भद्दे कमेंट्स करने के साथ-साथ बोला कि, ‘शर्म करो’। हालांकि ये पहली बार नहीं जब रुबीना को इस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है वह इससे पहले भी कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोल का शिकार हो चुकी है। रुबीना दिलैक कई बार अपनी हॉट तस्वीरों के जरिये सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी है।
बता दे कि, रुबीना छोटे पर्दे की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं व अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं।फिल्हाल रुबीना टीवी शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में किन्नर बहू का भूमिका निभा रही है। खास बात यह है कि, रुबीना अपने इस भूमिका को लेकर भी बहुत ज्यादा सुर्खिया बटोरती है।
Share To:

Post A Comment: