#तीन बार बोली की तारीख लगाई ,नही जमा करवाई किसी ठेकेदार की सिक्योरिटी फीस
#गुपचुप ठेका करवाना चाहते है नगर पालिका ईओ
#खुली बैठक में बोली लगने पर बढ सकता है नगर पालिका का राजस्व
जलालाबाद।नगर पालिका में पार्किंग के ठेके के लिए हर वर्ष मारामारी होती है।नगर पालिका में भ्रष्टाचार रोकने की कोशिशें बेकार साबित हो रही हैं। चहेते ठेकेदारों को ठेका दिलाने के लिए ईओ और बाबू टेंडर शर्तों में गड़बड़ी के बाद अब दूसरे ठेकेदारों को फार्म मिलने में रोढ़े अटका रहे हैं। इस वर्ष होने बाले नगर पालिका पार्किंग ठेका की तीन बार तारीखे लगाई जा चुकी है हर बार कोई न कोई बहाना मारकर तारीख बढ़ा दी जाती है।नगर पालिका ई ओ दयाशंकर वर्मा अपने चहेते ठेकेदारों को पार्किंग का ठेका देना चाहते है इसलिए वह बार बार तारीख बढा कर गुपचुप तरीके से ठेका करवाना चाहते है।
नाम न खोलने की शर्त पर नगर पालिका ठेकेदारों ने बताया कि पिछले वर्ष नगर पालिका का पार्किंग का ठेका  अलग अलग रोड़ के हिसाब से हुआ था।जिसमे कलान,अल्हागंज रोड़ का ठेका 15 लाख का ,शाहजहाँपुर रोड़ का ठेका 7 लाख ,बुधवाना और कटरा रोड़ का ठेका 8 लाख में हुआ था।कुल मिलाकर पार्किंग का ठेका लगभग 30 लाख का हुआ था।इस वर्ष ठेकेदारों के अनुसार ठेका 35 लाख या उससे ज्यादा के होने के आसार है।नगर पालिका ई ओ इस ठेके को गुपचुप तरीके से करना चाहते है इसके लिए वह तीन बार तारीख लगा चुके है।अब अगली तारीख 26 मार्च की लगाई है जिसमे वह गोलमाल करके अपने चहेते ठेकेदार को देने का भरसक प्रयास करेंगे।
ठेकेदारों का कहना है कि ठेका की प्रक्रिया किसी सक्षम अधिकारी की उपस्थिति में वीडियो ग्राफी करवाकर की जाय जिससे पारदर्शी तरीके से ठेका हो सके और राजस्व का फायदा हो सके।
Share To:

Post A Comment: