देवरिया (K5 News)। पूर्व सांसद अतीक अहमद के पास से तमाम आपत्तिजनक सामान मिलने के बाद से चर्चा में आया देवरिया जिला जेल आज एक बार फिर सुर्खियों में है। यहां का एक कैदी आज सुविधा पाने की खातिर पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। उसने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की।
देवरिया जिले के दीवानी न्यायालय में पेशी पर आया एक शातिर बदमाश आज पुलिसकर्मियों से उस वक्त भिड़ गया जब वह लाकअप में अपने साथ सामान ले जा रहा था। पुलिस कर्मियों के मना करते ही उसने मारपीट शुरू कर दी। इसके कारण ही वहां पर काफी देर मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। किसी तरह पुलिस कर्मियों ने मामले को शांत कराया।
इस प्रकरण के बाद शातिर बदमाश समेत कुछ कैदियों ने न्यायालय में पेशी से इन्कार कर दिया है। पुलिस कर्मियों ने इसकी सूचना एसपी समेत अन्य अधिकारियों को दे दी है। हालांकि अभी तक कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है। पुलिसकर्मियों के अनुसार पुलिस लाइन से आज दिन में पुलिसकर्मी एक गाड़ी लेकर जेल पहुंचे। इसके बाद कैदियों को लेकर न्यायालय के लाकअप में पहुंचे। सभी की तलाशी लेकर उन्हें लाकअप में भेजने लगे। इस बीच भाटपाररानी थाना क्षेत्र का शातिर बदमाश ब्रजेश यादव मादक पदार्थ लेकर अंदर जाने लगा।यह देख पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया और मादक पदार्थ को अंदर ले जाने से मना कर दिया। मना करने पर वह पुलिसकर्मियों से ही भिड़ गया। इस दौरान पुलिस कर्मियों व कैदी में हाथापाई भी हो गई। जिसके चलते मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। प्रतिसार निरीक्षक लल्लन यादव ने कहा कि मौके पर अधिकारी पहुंच गए हैं।ï
बताते हैं कि जब वह लाकअप में जा रहा था, तो उसी समय किसी आदमी ने उसे गुटखा और पान-मसाला दे दिया। साथ ही समोसा व पानी भी दिया। पुलिस उसी सामान को अंदर ले जाने से मना कर रहे थे। 
Share To:

Post A Comment: