मेष
आवश्यक कार्यों को आगे बढ़ा सकेंगे। कार्यक्षेत्र में सबका सहयोग मिलेगा। प्रदर्शन से समस्त को प्रभावित करेंगे। प्रशासनिक दखल बढ़ेगा.संपत्ति के मामले पक्ष में रह सकते हैं.

वृषभ
शारीरिक रुप से बीमार रहने से तथा काम सफलता प्राप्त करने में विलंब हो जाने से आप निराश हो जाएंगे। किसी नए काम का शुभारंभ न करें। खान-पान में उचित-अनुचित का विवेक रखें। यहर्यभार अधिक रहेगा, अत: शिथिलता रहेगी। प्रवास में भी विध्न उपस्थित होंगे.

मिथुन
यह दिन आनंद-प्रमोद में बीतेगा, शारीरिक एवं मानसिक रुप से आप खुशी का अनुभव करेंगे। दोस्तों और परिवारजनों के साथ प्रवास अथवा पर्यटन स्थल पर घूमने-फिरने का आनन्द उठा सकेंगे। स्वादिष्ट खाना का स्वाद ले सकेंगे एवं नए वस्त्रों की खरीदारी भी करेंगे.

कर्क
व्यवसाय में यह दिन लाभदायी रहेगा। कार्यालय में सहकार्यकरों का साथ भी प्राप्त होगा। परिवारजन आपके साथ आनंदपूर्वक वक्त बिताएंगे। मानसिक रुप से भी आप संपूर्ण स्वस्थ अनुभव करेंगे.

सिंह
सृजनात्मकता एवं कला संबंधी प्रवृत्तियों को दिन श्रेष्ठ है। छात्र भी अभ्यास में अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर पाएंगे। स्नेहीजनों एवं दोस्तों के साथ मुलाकात होगी। शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। फिर भी क्रोध पर संयम रखें, जिससे मानसिक एकाग्रता बनी रहेगी.

कन्या
यह दिन प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा, शारीरिक स्फूर्ति का अभाव रहेगा एवं मानसिक रुप से भी टेंशन बनी रहेगी। बीवी के साथ कलह का प्रसंग बन सकता है अथवा अनबन हो सकती है। मां के स्वास्थ्य की टेंशन रहेगी। स्थावर धन-संपत्तिके के काम में सावधानी बरतें.

तुला
यह दिन आनन्द में व्यतीत होगा, प्रतिस्पर्धियों के समक्ष जीत का स्वाद हासिल कर सकेंगे। प्रत्येक काम सफलता लेकर आएगा। स्वजनों के साथ भी मुलाकात होगी। मानसिक रुप से भी प्रसन्नता बनी रहेगी.

वृश्चिक
परिवार में क्लेशमुक्त मौसम बनाने को वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता हैं, आपकी वाणी से किसी के मस्तिष्क को ठेस पहुंच सकती है। अत: वाणी पर संयम रखें। वैचारिक रुप से नकारात्मकता आप पर प्रभुत्व न जमा दे इसका गौर रखें। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.

धनु
धार्मिक प्रवास होगा, आप निर्धारित कार्यों को संपन्न कर सकेंगे। शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा, जिससे स्फूर्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। परिवार में मांगलिक प्रसंग बनेंगे। स्वजनों के साथ हुई भेंट मन को खुश करेगी। सामाजिक रुप से आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

मकर
धार्मिक एवं आध्यात्मिक विषयो में रुचि निवास करने से उन कार्यों के पीछे व्यस्तता रहेगी तथा उनके पीछे खर्च भी होगा। कोर्ट-कचहरी से जुड़ी हुई कार्य उपस्थित होंगे। व्यवसायिक कार्यों में बाधा आएगी। स्नेहीजनों की प्रतिष्ठा में हानि होगी। शारीरिक स्फूर्ति एवं मानसिक प्रसन्नता में कमी का अनुभव होगा.

कुंभ
यह दिन लाभदायी है, व्यवसायिक रीजन में आपके लिए यह दिन लाभदायक है। दोस्तों के साथ मुलाकात होने से मन में आनन्द छाया रहेगा। उनके साथ प्रवास का आयोजन भी हो सकता है। नए काम का शुभारंभ आपके लिए लाभदायी रहेगा.

मीन
वसायिक दृष्टि से आपके लिए लाभदायी दिन है, आपकी कार्यसफलता की वजह से वरिष्ठ अधिकारी आप पर खुश रहेंगे। व्यवसाय में पदोन्नति के भी योग हैं। व्यापारियों को कारोबार में लाभ मिलेगा और उनके कार्यक्षेत्र में वृद्धि भी होगी। पिता से लाभ होगा
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
Share To:

Post A Comment: