बदायूं। युवा मंच संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता ‘मनु’ ने ' सोनम गुप्ता बेवफा है' फिल्म के नाम से ‘गुप्ता’ टाईटल हटाने की मांग की है।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, "इस फिल्म से गुप्ता समाज को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है । जो भी गुप्ता समाज के लोग इस फिल्म के पक्ष में है वे अपनी माताओं, बहनों या बीवी के नाम में बेवफा जोड़ कर मूवी बनाएं तब उन्हें पता लगेगा कि किसी के नाम को बदनाम करने का एहसास क्या होता है ?"

"हमारा विरोध फिल्म से नही हैं, हमारा विरोध इसमे जुड़े नाम से है । अगर सोनम नाम की किसी भी माता, बहन को लोग बाज़ार में, स्कूल, विद्यालय में बेवफा नाम से कमेंट पास करेंगे तो अत्यंत ही घृणित होगा । ऐसी स्थिति में किसी को भी शर्मिंदगी होगी । इस बदनामी के डर से कोई भी स्त्री या महिला कोई गलत कदम उठा सकती है या आत्महत्या करती है तो इसके लिए पूर्ण रूप यह फिल्म ही जिम्मेदार होगी ।"

ध्रुव देव गुप्ता ने कहा कि तमाम युवाओं ने अपनी बात वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की है। आज यह आवाज बदायूँ में उठी है कल यह आवाज पूरे प्रदेश में और पूरे देश मे उठेगी ।


बता दें कि जल्द ही 'सोनम गुप्ता बेवफा है' के नाम से फिल्म आने वाली है, जिसमें नागिन 3 से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुरभि ज्योति नजर आएंगी। सुरभि के साथ फिल्म में मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल लीड रोल में होंगे।
Share To:

Post A Comment: