मेष

10 फ़र॰ 2020

मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगा। मान-सम्मान बढ़ेगा। तनाव से राहत महसूस करेंगे, लेकिन जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। माता का सहयोग मिलेगा। सन्तान को कष्ट होगा। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
वृष

10 फ़र॰ 2020

मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। मित्रों के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परन्तु वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाई आएंगी। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
मिथुन

10 फ़र॰ 2020

आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन से रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। कुटुम्ब में किसी बुजुर्ग को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्‍य का ध्यन रखें। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
कर्क

10 फ़र॰ 2020

आत्मविश्वास से तो परिपूर्ण रहेंगे, परन्तु क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। मन अशान्त रहेगा। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। मीठे खानपान में रुझान बढ़ेगा। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
सिंह

10 फ़र॰ 2020

मानसिक असन्तोष रहेगा। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे, परन्तु अति उत्साही होने से बचें। क्रोध के अतिरेक से बचे। लेखनादि-बौद्विक कार्यों से धनार्जन हो सकता है। खर्चों की अधिकता से चिन्तित रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन के साथ तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
कन्या

10 फ़र॰ 2020

मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। मन अशान्त रहेगा। कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। मानसिक तनाव हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
तुला

10 फ़र॰ 2020

मानसिक शान्ति रहेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मेहनत अधिक करनी पड़ सकती है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
वृश्चिक

10 फ़र॰ 2020

क्रोध की अधिकता रहेगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। कारोबार के लिए यात्रा पर जाना हो सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। यात्रा लाभप्रद रहेगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव बढ़ेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय भी बढ़ेगी। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
धनु

10 फ़र॰ 2020

परिवार में अशान्ति रहेगी। आलस्य की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। बातचीत में संयत रहें। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
मकर

10 फ़र॰ 2020

मानसिक तनाव रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। सन्तान का सहयोग मिलेगा। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। खर्च अधिक रहेंगे। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
कुंभ

10 फ़र॰ 2020

आत्मविश्वास में कमी आएगी। मन अशान्त रहना। परिवार का सहयोग मिलेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। शिक्षा में कठिनाइयां आ सकती है। खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
मीन

10 फ़र॰ 2020

धैर्यशीलता में कमी आएगी। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। सन्तान को कष्ट होगा। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

Share To:

Post A Comment: