बिहार में एक बार फिर शराब पकड़े जाने का मामला सामने आया है। बेगूसराय में उत्पाद विभाग ने पिकअप से शराब ढोए जाने की गुप्त सूचना पर दबिश देकर दो पिकअप पर लदी 245 कार्टन शराब जब्त की
बेगूसराय, जेएनएन। बिहार में एक बार फिर शराब पकड़े जाने का मामला सामने आया है। पुलिस, उत्पाद व जिला प्रशासन के लाख प्रयासों के बाद भी जिले में शराब की बड़ी खेपों की आवक कम नहीं हो रही है। मंगलवार की रात उत्पाद विभाग ने पिकअप से शराब ढोए जाने की गुप्त सूचना पर दबिश बनाकर दो पिकअप पर लदी 245 कार्टन शराब जब्त कर चालकों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।
छापेमारी कर पाई सफलता
उत्पाद निरीक्षक दुर्गेश कुमार व राजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में गठित विशेष छापेमारी टीम ने उक्त सफलता नगर व मुफस्सिल थाना क्षेत्र से पाई है। एक पिकअप को रेलवे ओबरब्रिज पर तो दूसरे को पीछा कर रजौड़ा के समीप पकड़ा गया है। चालकों की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के अमरौर निवासी गिरीश कुमार व उसके भाई नारज कुमार के रूप में हुई है।
टीम ने चिह्नित कर दी दबिश
इस संबंध में उत्पाद निरीक्षक दुर्गेश कुमार ने ने बताया कि बीती रात पिकअप से शराब ले जाने की गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद उत्पाद अधीक्षक अजय शंकर सहाय के निर्देश पर छापेमारी टीम गठित की गई। टीम ने चिह्नित जगहों पर दबिश बनाई तो एक पिकअप रेलवे ओवरब्रिज के पास मिली वहीं दूसरे को पीछा कर रजौड़ा में दबोचा गया। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार चालकों से शराब तस्करों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
by shubhanshu (mtvnews.in)
Share To:

Post A Comment: