राशिफल (9 फरवरी, 2020): कैसा बीतेगा आपका रविवार, क्या करना रहेगा लाभकारी। किन चीजों से बचकर रहें। सभी 12 राशियों का सटीक राशिफल जानने के लिए क्लिक करें।

नई दिल्ली, एबीपी गंगा। क्या कहती है ग्रहों की चाल। कैसे बीतेगा रविवार का ये दिन। क्या करना आपके लिए लाभकारी है और किन चीजों से आपको नुकसान पहुंच सकता है। ये सब बताया है एबीपी गंगा के खास शो समय चक्र में आपके अपने एस्ट्रो फ्रेंड पंडित शशिशेखर त्रिपाठी ने।

आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal)


मेष राशि (Aries Horoscope)
परिवार के साथ शॉपिंग का प्लान बना सकते हैं। लेकिन बहुत महंगा सामान खरीदने से बचना चाहिए। बॉस के प्रश्नों के उत्तर को बहुत ही सौम्यता के साथ दें। अन्यथा उनके क्रोध का सामना करना पड़ सकता है।

वृष राशि (Taurus Horoscope)
ऑफिस में प्रेजेंटेशन देना पड़ सकता है इसलिए अपना डेटा बैंक मजबूत रखें। अपने धनिष्ठ से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है।

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
दिन की शुरुआत गणपति बप्पा के दर्शन से करें, उनके आशीर्वाद से सारे कार्य होते चलें जाएंगे। बी.पी पेसेन्ट सचेत रहें अधिक क्रोध कि स्थिति से बचना चाहिए।

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
ऑफिस से आने के बाद मां के साथ कुछ देर बैठे, उनका हालचाल लें और अगर मां साथ नहीं रहती है तो उनसे फोन पर ही बात कर लें। ऑफिस में सहकर्मियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है।

सिंह राशि (Leo Horoscope)
आज ऑफिस में कुछ प्रसन्नता का माहौल बनाने का दिन है यदि ऑफिस में किसी सहयोगी का जन्मदिन हो तो ऑफिस में पार्टी कर सकते हैं। बदलते मौसम के कारण स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है।

कन्या राशि (Virgo Horoscope)
घर का कोई पेंडिंग कार्य हो तो उसे आज निपटा लीजिए।खास कर जो खरीदारी से संबंधित हो। ऊंचें स्थान पर कार्य करते समय सचेत रहें गिर कर चोट लग सकती है।

तुला राशि (Libra Horoscope)
अपने कार्य की गुणवत्ता पर ध्यान दें। कार्य भले ही थोड़ा करें, लेकिन उसमें गलतियों की कोई गुंजाइश नहीं होनी चाहिए। बिना बात का बतंगड़ बन सकता है। आज के दिन शान्त ही रहना चाहिए।

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
कामकाज के सिलसिले में भागा दौड़ी रह सकती है ऐसी स्थिति में धैर्य के साथ कार्य करें। कुल में कहीं से शोक समाचार आने की आशंका है।

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)
किसी के साथ यात्रा करते समय उसके ड्राइविंग स्टाइल पर जरूर ध्यान रखें यदि वह वाहन तेज चलाएं तो उसको धीमे चलाने के लिए कहें। संतान कि पढ़ाई को लेकर कुछ चिंता हो सकती है।

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
पुरानी बातों को भूला कर नये सिरे से शुरुआत करें और घर बाहर सभी के साथ खुशियां बांटे। दिखावे में धन खर्च करना आपको भविष्य के लिए नुकसान पहुंचाएंगा।

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
आज के दिन गरीब बच्चों को अपनी क्षमतानुसार दान करना चाहिए। बेवजह की कुंठा अपने हृदय में नहीं रखनी है और यह भी ध्यान रखें कि किसी के प्रति ईर्ष्या भी न पैदा हो।

मीन राशि (Pisces Horoscope)
शिक्षा संबंधित नौकरी करने वालों का प्रमोशन होने की संभावना है। यूरिन इंफेक्शन होने की आशंका है। पानी का अधिक से अधिक सेवन करें।
Share To:

Post A Comment: