बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी आगामी फिल्म राधे के शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। फिल्म दबंग 3 के बाद सलमान खान की ये अगली फिल्म है जिसके लिए दर्शक काफी ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान खान इसी दौरान कई एडवरटाइजमेंट और इवेंट्स में भी हिस्सा ले रहे थे। उनमें से ही उनका एक इवेंट अमेरिका में होने वाला था, हालांकि अब वो आयोजित नहीं होने वाला है जिसका कारण पाकिस्तान को बताया जा रहा है।
आपको बता दें कि अमेरिका के ह्यूस्टन में सुपरस्टार सलमान खान एक लाइव परफॉर्मेंस करने वाले थे जिसको रेयान सिद्दकी ने आयोजित किया था। हाल ही खबरों कि माने तो रेयान सिद्दकी पर ये आरोप लगा है कि वो भारत के विरोध में होने वाली गतिविधियों को अमेरिका द्वारा फंडिंग करता था। आपको बता दें कि रेयान सिद्दीक़ी एक पाकिस्तानी नागरिक है जो अक्सर ऐसे लाइव इवेंट्स को ऑर्गनाइज करवाया करता था।
जैसे ही इस बात का खुलासा हुआ तुरंत सलमान खान ने अपने इस लाइव इवेंट को कैंसल कर दिया। आपको बताता दें कि इस बात का खुलासा अमेरिकी न्यूजपेपर द्वारा किया गया है जिसमें बताया गया कि रेयान सिद्दीक़ी ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन कर के उससे धन जुटाया करता था, जिसके बाद वो भारत में होने वाले विरोधी गतिविधियों की फंडिंग किया करता था।
रेयान सिद्दीक़ी बॉलीवुड के कई स्टार के साथ पहले इवेंट्स करवा चुका है जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े बड़े एक्टर, सिंगर और डांसर शामिल हैं। रेयान ने अब तक कुल 400 से अधिक शो ऑर्गनाइज करवाए हैं जिसमें रैपर बादशाह, पंकज उदास, सैफ अली खान, मिका सिंह जैसे बड़ी हस्तियां शामिल हैं।

Share To:

Post A Comment: