नीशू वेल्फेयर फाउंडेशन की ओर से  दिनांक 21 मई को भी कमता चौराहे पर पानी, बिस्किट , पूरी सब्जी,खीरा ,मट्ठा आदि खाने पीने की चीजो  का वितरण प्रवासी मजदूरों को फाउंडेशन की अध्यक्षा #गुन्जनवर्मा एवं फाउंडेशन की लखनऊ प्रभारी #सीमाराय जी द्वारा किया गया। 
नीशू वेल्फेयर फाउंडेशन के द्वारा  प्रवासी मजदूरों की मदद  और समाज के कमजोर वर्गों के सामाजिक शैक्षिक उन्नयन के लिए  लगातार कार्य किया जा रहा है l  कोविद् १९ के प्रकोप के  पहले यह फाउंडेशन झुग्गी के बच्चो को पढ़ाने और उनकी शिक्षा में सहायता भी करता था  ।

  लॉक डाउन के बाद फाउंडेशन की अध्यक्षा का मुख्य केंद्रबिंदु ही रहा है की लॉक डाउन मे सबसे कमजोर वर्ग की सहायता करना , इसी क्रम  में 27 मार्च से लगातार राशन वितरण एवं १२  मई के बाद से लगातार ही अपनी क्षमता के अनुसार प्रवासी मजदूरों की यथा संभव सहायता की जा रही है।


आज के सारे खाने पीने के समान मयूर रेजीडेंसी की  #बन्दना जी ,#कल्पना जी, #श्यामामॉल जी, #अनीताअस्थाना जी, #ज्योतिशिंगारी जी, #अलकाश्रीवास्तव जी, #नविताआनंद जी ,#रीता जी ,#सरूपा जी एवं #शिखा जी द्वारा फाउंडेशन को प्रदान किये गए वितरण के लिए। 

फाउंडेशन की तरफ से आप सब का हृदय से बहुत बहुत आभार एवं धन्यवाद 🙏🙏
Share To:

Post A Comment: