लखनऊ. फिल्म अभिनेत्री और सपा की पूर्व सांसद जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की तुलना 'पद्मावत' फिल्म के किरदार खिलजी से की है। शनिवार को राजधानी लखनऊ में उन्होंने कहा कि 'पद्मावत' फिल्म देखते हुए खिलजी का किरदार देखकर उन्हें आजम खान की याद आ गई। जयाप्रदा ने कहा कि जब वह चुनाव लड़ रही थीं तो आजम खान ने भी उन्हें इसी तरह से प्रताड़ित किया था। आपतको बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में रणवीर सिंह ने खिलजी की भूमिका निभाई थी।

- फिल्म में खिलजी का चरित्र क्रूरता से भरपूर था। इस फिल्म को लेकर देशभर में काफी विवाद भी हुआ था। जयाप्रदा ने कहा, 'मैं जब फिल्म पद्मावत देख रही थी, खिलजी के किरदार से मुझे आजम खानजी की याद आ गई।
एक-दूसरे के खिलाफ कर चुके हैं टिप्पणी
- जयाप्रदा और आजम खान के बीच जुबानी जंग अक्सर देखने को मिलती रही है। पूर्व में पार्टी से निकाले जाने का आरोप आजम ने जयाप्रदा पर ही मढ़ा था। आजम ने तब विवादित बयान देते हुए कहा था कि एक नाचने वाली के चलते उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया। एक और बयान में उन्होंने कहा था कि हम तो नाचनेवाली को भी सांसद बना देते हैं। 
- जयाप्रदा ने भी इससे पहले आजम पर कई तीखे वार किए हैं। रामपुर से लोकसभा सांसद रहीं जयाप्रदा ने आरोप लगाया था कि आजम के खौफ के कारण ही उन्हें अपने संसदीय क्षेत्र से दूर रहना पड़ता है।
दोनों के बीच लंबा विवाद
- दरअसल, जया प्रदा अमर सिंह की करीबी मानी जाती हैं और आजम खान से उनका विवाद काफी लंबा है। इसकी वजह जया प्रदा का आजम खान के गृहनगर रामपुर से चुनाव लड़ती थीं। 2004 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने जया प्रदा को टिकट दिया और वो चुनाव जीत गईं थी।
Share To:

Post A Comment: