Report-Kunal Srivastava
शाहजहाँपुर//मीरानपुर कटरा

                     ग्राम फीलनगर के ईट भट्टा मजदूर अशरफ के घर पर 7 जुलाई की रात्रि आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोलकर लाखों रुपए के जेवर सहित डेढ़ लाख रुपए नगद चोरी कर लिए थे। पुलिस ईट भट्टा मजदूर के घर हुई चोरी का खुलासा करने के लिए बुधवार की प्रात रोड गश्त पर थी। 
              कटरा जलालाबाद मार्ग पर ग्राम इंदरपुर के सामने संपर्क मार्ग पर दो मोटरसाइकिल से चार बदमाश कटरा की ओर आ रहे थे। पुलिस की गाड़ी देखकर मोटर साइकिलों पर सवार चारों बदमाश पीछे को लौटे जब पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। कई राउंड फायर करने के बाद बदमाश मोटरसाइकिल छोड़कर इंदरपुर के जुते हुए खेत में भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर चारों बदमाशों को दबोच लिया और उनके कब्जे से बरेली के फरीदपुर से चोरी की गई बुलेट मोटरसाइकिल व शाहजहांपुर से चोरी की गई हीरो स्प्लेंडर बरामद कर ली।
     पुलिस ने बदमाशों से पूछताछ की तो पकड़े हुए बदमाशों ने ग्राम फीलनगर के अरविंद अचल उर्फ सुल्लड करतार सिंह निवासी ग्राम इंदरपुर व जैतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बजेड़ा भगवानपुर निवासी श्रीपाल के कब्जे से एक नाजायज 315 बोर देसी राइफल कारतूस खोखले व एक 315 बोर देसी नाजायज तमंचा व दो जीवित कारतूस के साथ फीलनगर में चोरी किए गए  4700 रुपए नगद  दो जोडी चांदी की पायलें 2 जोडी खडुऐ आदि सामान बरामद कर लिया।
                 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों की सूचना उच्च अधिकारियों को दी अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम व तिलहर सी ओ मंगल सिंह रावत ने कटरा पहुंचकर बदमाशों से पूछताछ की और क्षेत्रीय थानों में बदमाशों पर दर्ज आधा दर्जन आर्म्स एक्ट चोरियों के मुकदमे की जानकारी जुटाकर क्षेत्रीय थानों पर हुए हुई कई चोरियों का खुलासा किया गया। थाना पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार चारों बदमाशों को पुलिस पर जानलेवा हमला करने चोरियों सहित आर्म्स एक्ट में चालान कर जेल भेज दिया।
Next
Newer Post
Previous
Older Post

Post A Comment:

0 comments: