हरदोई 01 दिसम्बर । तृतीय हरदोई मेला महोत्सव के फाइनल ऑडिशन का आयोजन सर्कुलर रोड स्थित एक होटल में किया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की प्रतिमा पर पुष्पांजलि के साथ अविनाश चंद्र गुप्ता, डॉ0 तिरूपति अस्थाना, अस्मा अस्थाना, विष्णु चक्रबर्ती एवं विशाल चौहान की मौजूदगी में हुआ। ऑडिशन के दौरान हरदोई की प्रतिभा का जबरदस्त तूफान देखने को मिला। फाइनल ऑडिशन के दूसरे दिन गायन एवं मॉडलिंग के सभी वर्गों के प्रतिभागियों की क्षमता और हुनर को परखा गया।

20 दिसम्बर से 29 दिसम्बर तक शहर के नुमाइश मैदान आयोजित होने वाले हरदोई मेला महोत्सव में नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता के प्रतिभागियों के अंतिम चयन के लिए ऑडिशन का आयोजन किया गया जिसके द्वितीय दिन गायन एवं मॉडलिंग प्रतियोगिता में चयन के लिये बिभिन्न वर्गों के   प्रतिभागियों ने भाग लिया।
ऑडिशन के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे प्रतिभागियों ने पूरे जोश और उत्साह के साथ अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। जूनियर वर्ग में आदित्य शुक्ल, वर्तिका मिश्रा, ऋषभ वर्मा,रिया पाठक, पूर्वा वर्मा, यशराज प्रजापति एवं ज्योति कुशवाहा सहित 18 प्रतिभागियों एवं सीनियर वर्ग में सुहानी सिंह, पारी वर्मा, अंशिका मिश्रा, शिवानी वर्मा, सुषमा भारती एवं सारिका यादव सहित 45 प्रतिभागियों ने सुरों की सरिता प्रवाहित की।  ऑडिशन में मौजूद चयन मंडल के सदस्यों रवि तिवारी एवं स्वेताभ शुक्ला  ने विभिन्न स्तरों पर प्रतिभागियों की कला को परखा एवं हरदोई मेला में आयोजित प्रतियोगिता के लिए योग्य दावेदारी का निर्णय लिया।
हरदोई मेला में नृत्य, गायन एवं मॉडलिंग प्रतियोगिता में प्रतिभाग के फाइनल प्रतियोगियों का चयन इस ऑडिशन के माध्यम से किया गया है, अब यह प्रतिभागी हरदोई मेला के भव्य मंच पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।
 ऑडिशन में मुख्य आयोजक रवि किशोर गुप्ता सह आयोजक अखिलेश गुप्ता, कुलदीप द्विवेदी, दीपक कपूर, आयुषी रस्तोगी, दीनदयाल गुप्ता, आशु गुप्ता , विशाल सिंह ,सोनाली गुप्ता, रुपाली गुप्ता, अभय शाह, अमित वर्मा , गोपाल मिश्र, सफी खान,अजीत शुक्ला, मुक्ता सिंह, पूर्णिमा सिंह, रितेश सिंह, तान्या रस्तोगी, मनीष कुमार, प्रियांशी, कमलकांत, महफूज सहित कई लोग उपस्थित रहे
Share To:

Post A Comment: