गाजियाबाद : पुनीत माथुर।  हैदराबाद कांड के विरोध में रविवार को शहर के सैकड़ों लोगों ने जिला मुख्यालय पर काला कफन पहन कर विरोध जताया व प्रियंका की आत्मा की शांति के लिए हवन किया।

इस मौके पर प्राइवेट चिकित्सक वेलफेयर एसोसिएशन व हनुमान मंगलमय परिवार ट्रस्ट के संस्थापक बी.के. शर्मा हनुमान ने कहा कि हैदराबाद की 27 साल की पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी की सामूहिक दुष्कर्म के बाद जलाकर हत्या करने वालों को भी ऐसी ही सजा देनी चाहिए। 


उन्होंने कहा कि अपराधी का कोई जाति धर्म नहीं होता, अपराधी केवल अपराधी होता है और अपराधी को जैसा अपराध वो करे उसे वैसी ही सजा मिलनी चाहिए।  जब देश में कहीं भी बच्चियों व महिलाओं के साथ ऐसा घिनौना  कृत्य होता है, मन में बहुत पीड़ा होती है। मेरा मानना है कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ लेकिन  दरिंदों को सबक सिखाओ के आधार पर ही बहन बेटी सुरक्षित रह पाएंगी।


परमार्थ समिति के चेयरमैन वीके अग्रवाल ने कहा कि जिस राज्य में बहन बेटी सुरक्षित न हो ऐसी सरकार को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।

बता दें कि प्राइवेट चिकित्सक वेलफेयर एसोसिएशन लगभग 25 वर्षों से 'कन्या भ्रूण हत्या क्यों' अभियान के माध्यम से लगातार  लोगों को जागरूक करने का कार्य कर रही है।

इस अवसर पर डॉ. आर.पी. शर्मा,  डॉ. एम.एल.बढ़वार,  डॉ.  कुमार देवासी', एस.ओझा,  सुभाष शर्मा, आर.पी.शर्मा,  आलोक कुमार शर्मा, डॉ. कलवा टोटल, एन.एस. तोमर, डॉ.  आर.पी.शर्मा, रमेश श्यामलाल,  डॉ. फरहा राशिद, संजय कुमार शुक्ल, शील त्यागी, के.पी. सरकार,  एस.के. मलिक, भूपेंद्र शर्मा,  बी.के. शर्मा अर्थला,  शाहनवाज खान आदि मौजूद रहे।

देखें वीडिओ ....


Share To:

Post A Comment: