ग़ाज़ियाबाद। सोमवार को भारत विकास परिषद इंदिरापुरम शाखा द्वारा जी आर कान्वेंट स्कूल के बच्चों एवं टीचिंग स्टाफ हेतु पूर्णतः निःशुल्क विशाल तीन दिवसीय आई कैम्प के प्रथम दिवस का आयोजन प्रातः 9 बजे से अपराह्न 2.30 बजे तक जी आर कान्वेंट न्यायखण्ड प्रथम, इंदिरापुरम में किया गया।

नेत्र चिकित्सीय कार्यभार हेतु सेंटर फ़ार साइट आई हॉस्पिटल की डाक्टर एवं नर्सिंग की अनुभवी टीम उपलब्ध रही। सेंटर फ़ार साइट आई हॉस्पिटल द्वारा कैम्प में स्कूल के बच्चों का थ्री स्टेज आई चेकअप किया गया एवं बच्चों के सभी चेकअप के लिए हाई मार्डन टेक्नॉलाज़ी की तीन कम्प्यूटराइज मशीने लगाई गईं। नेत्र शिविर में चिकित्सा लाभार्थी की संख्या 170 रही।

प्रांतीय चेयरमैन अनिल भारद्वाज ने न्यूज़ लाइव टुडे से बातचीत में बताया कि मंगलवार एवं बुधवार को भी शिविर अपने निर्धारित समयानुसार आयोजित होगा। साथ ही विद्यालय में बच्चों की संख्या को देखते हुए यदि आवश्यकता पड़ी तो एक दिन की अवधि और बढ़ाने पर भी विचार किया जाएगा।

आज के शिविर में शाखा परिवार से कोषाध्यक्ष रविन्द्र तिवारी, वरिष्ठ सदस्य प्रदीप गुप्ता, प्रांतीय चेयरमैन अनिल भारद्वाज, स्कूल प्रबन्धक महेंद्र सिंह त्यागी, प्रधानाचार्य पूर्णिमा यादव एवम अन्य सदस्य उपस्थित रहे।
Share To:

Post A Comment: