पुलवामा के त्राल में आतंकी (Terrorist) जहां छिपे हुए थे उस इलाके को सुरक्षाबलों ने पूरी तरह से घेर लिया. जिसके बाद तीनों आतंकियों का मार गिराया गया.
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों (Terrorist) के बीच मंगलवार देर रात मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. इस दौरान काफी देर तक फायरिंग चलती रही. आतंकियों के पास भारी मात्रा में हथियार मौजूद थे जिससे कि वो लगातार फायरिंग कर रहे थे.
आतंकी (Terrorist)  जहां छिपे हुए थे उस इलाके को सुरक्षाबलों ने पूरी तरह से घेर लिया. जिसके बाद तीनों आतंकियों का मार गिराया गया. अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि शायद कुछ और आतंकवादी के छिपे हो सकते हैं.
मारे गए थे 2 आतंकी
इससे पहले पांच फरवरी को श्रीनगर में आतंकियों ने सीआरपीएफ (CRPF) की एक गाड़ी को निशाना बनाकर हमला किया था. इसके बाद हुई मुठभेड़ (Terrorist Encounter) में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. मुठभेड़ में घायल एक आतंकी की बाद में मौत हो गई. इस एनकाउंटर में एक सीआरपीएफ जवान भी शहीद हो गया था. इस मुठभेड़ में शहीद होने वाले सीआरपीएफ जवान का नाम जीडी रमेश रंजन था. वह बिहार के आरा जिले के रहने वाले थे.
सीआरपीएफ-पुलिस पार्टी पर किया था हमला
ये हमला श्रीनगर के पारिम पोस्ट के पास हुआ. श्रीनगर बारामूला रोड पर बुधवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस पार्टी पर हमला किया. श्रीनगर के लावेपोरा इलाके के परीम पोरा चेक पोस्ट पर अचानक फायरिंग की आवाज सुनी गई थी. जिसके तुरंत बाद सीआरपीएफ के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया.
Share To:

Post A Comment: