MTV NEWS बेगूसराय। सोमवार की दोहपर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी ऐघु बहियार से पुलिस ने रविवार से अपहृत छितनौर निवासी दिनेश सिंह के पुत्र रौशन कुमार का शव बरामद किया है। मृतक अपने परिवार के साथ भारद्वाज नगर स्थित मकान में रहकर हेमरा चौक पर चाय नाश्ते की दुकान चलाता था। मृतक के शरीर में चार- पांच गोली मारी गई है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने बड़ी ऐघु स्थित कमली गाछी से शव बरामद किया गया है। हत्या के कारणों की पड़ताल व हत्यारों की गिफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार रविवार को ही बदमाशों ने मृतक व उसके चचेरे भाई कन्हैया का अपहरण कर लिया था। बदमाशों की चंगुल से भागे कन्हैया ने देर रात वापस लौट कर रौशन के अपहरण की सूचना स्वजनों को दी, जिसके बाद उसकी खोजबीन शुरू की गई। इस संबंध में मां बेबी देवी ने रविवार की रात मुफस्सिल थाने में आवेदन देकर तीन बदमाशों को नामजद करते हुए अपहरण की सूचना दी थी। सूचना पर पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो सोमवार की दोपहर गोलियों से छलनी युवक का शव बरामद किया गया। स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार 29 फरवरी को वह मोहल्ले के ही कुछ असामाजिक तत्वों के साथ देखा गया था।
कहते हैं डीएसपी: इस संबंध में डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में छह दिन पूर्व मोहल्ले के ही कुछ असामाजिक तत्वों से मामूली विवाद की बात सामने आई है। हत्या के कारणों की भी पड़ताल की जा रही है। इधर मृतक के स्वजनों के बयान के आधार पर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है। कहा, जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर हत्या के कारणों को खुलासा कर लिया जाएगा।
Share To:

Post A Comment: