k5 न्यूज़

                       जिले में एक और जहां कोरोना मरीजो की संख्या में इजाफा हो रहा है तो वहीं दूसरी ओर राहत की खबर भी आ रही है! संवाददाता धीरज माथुर ने बताया कि शनिवार को एक 6 माह की मासूम सहित 4 कोरोना संक्रमित मरीज की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद छुट्टी कर दी गई! वहीं छह माह की मासूम के साथ उसकी मां भी कोरोना का खतरा मोल लेते हुए उसके साथ रहकर इलाज करवाया और उसे नई जिंदगी की जंग में जीत हासिल की! जानकारी के अनुसार डूंगरपुर कोविड-19 अस्पताल से शनिवार को कोरोना पॉजिटिव से नेगेटिव हुए 4 मरीजों को छुट्टी हुई तो उनके चेहरों पर साफ खुशी की झलक देखने को मिली! इसमें एक 6 माह की मासूम बच्ची के साथ ही एक 4 साल का बालक भी शामिल है! 
ला अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी ने 6 माह की मासूम बच्ची के साथ ही सभी नेगेटिव मरीजों को फूल माला पहनाते हुए डिस्चार्ज टिकिट सौंपे और उनके स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर डॉक्टरों ने मरीजों को घर जाने के बाद 7 दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहने के साथ ही नियमित मुंह पर मास्क लगाकर रखने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की हिदायत दी! 
छह माह की मासूम की कोरोना की लड़ाई में उसकी मां ने साथ दिया और बेटी के नेगेटिव होने तक उसकी देख-रेख करती रही, ताकि उनकी मासूम बेटी पर कोई खतरा नहीं आए. अब जब बेटे नेगेटिव हो गई है तो मां के चेहरे पर खुशी छलक आई. इसके अलावा एक 4 साल के बच्चे के भी नेगेटिव होने पर छुट्टी कर दी गई. आपको बता दें कि डूंगरपुर कोविड 19 अस्पताल से अब तक 17 मरीजो की छुट्टी कर दी गई है! 
                                     रिपोर्ट धीरज माथुर
Share To:

Post A Comment: