राजधानी जयपुर में एक एेसी घटना जिसको सुनकर हर मां बाप अपनी बेटियों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हो उपेंद्र!  एेसी ही एक घटना जो कि जयपुर शहर के ज्योति नगर से सामने आई है!  जानकारी के अनुसार ज्योति नगर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले एक आरोपी गिरफ्तार किया है!  गिरफ्तार आरोपी दीपक ज्योति नगर इलाक़े के कठपुतली नगर कच्ची बस्ती में रहता था! बताया गया है कि आरोपी ने एक नाबालिग बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म किया! बच्ची जब गर्भवती हुई तो आरोपी ने उसे उसका गर्भपात करा दिया! 
घटना का पता उस वक्त जब बच्ची की अचानक तबीयत खराब हो गई! परिजनों ने तबियत खराब होने पर बच्ची को जनाना अस्पताल में भर्ती कराया!  जहां इलाज के दौरान पता चला कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है और उसका गर्भपात कराया गया है! जानकारी सामने आने पर पीड़ित बच्ची के परिजनों ने ज्योति नगर थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया! संवाददाता धीरज माथुर ने बताया कि गत 9 जून को पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की! जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने आरोपी कठपुतली नगर कच्ची बस्ती से गिरफ़्तार कर लिया! 
आरोपी दीपक से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है! पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया है!                             रिपोर्ट धीरज माथुर जयपुर
Share To:

Post A Comment: