आपने अभिनय क्यों चुना ?
मैनें अभिनय इसलिए चुना क्यों कि मै लोगों को नया नजरिया दिखाना चाहती हूॅ। इस दुनिया को अपने अभिनय के माध्यम से लोगों को हसाना और मनोरंजन करना चाहती हुॅ, क्यों कि आज के समय में किसी को हसाना बहुत कठिन काम है।
आपके पसंदीदा अभिनेता एवं अभिनेत्री ?
मेरे मनपसन्द अभिनेता वरूण धवन एवं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण है, उनकी फिल्में देखना मुझे बहुत पसन्द है और उनके साथ काम करना मेरा सपना है। 
आपका सपना क्या है ?
मैं एक सफल अभिनेत्री बनना चाहती हुॅ।
आपको बालीवुड में काम करने का मौका मिलें तो आप किस तरह का रोल करना पसन्द करेंगे ?
मैं एक एैसी फिल्म करना पसन्द करूगी जिसमें इमोशन हो और लोगो को प्रेरित करें और उन्हें कुछ नया मैसेज मिले हमारी फिल्म से। इसके अलावा मै किसी भी तरह का रोल करने को तैयार हुॅ ।
आपको अभिनय का ख्याल कैसे आया ?
मै अपने स्कूल के दिनों में बहुत सारे नाटकों में भाग लिया करती थी। फिर मन में ख्याल आया कि एक बार फिल्म, सीरियल एवं शार्ट फिल्मों में भी ट्राई करना चाहिये।
आपकी शुरूआत कब और कैसे हुई ?
मैं जब कक्षा 10 में थी तब मेरे मामा जी ने एक फिल्म निदेशक से मेरी मुलाकात करायी फिर मैने उनकी अभिनय की वर्कशाप अटेन्ड की वहां से मेरी पहली शुरूआत हुई। उस वर्कशाप के समय मुझे काफी कुछ सीखने को मिला।
पहला ब्रेक कब और कैसे मिला ?
जब मै 16 साल की थी तब मुझे पहली बार एक गाने में वर्कशाप अटेंड करते समय ही अभिनय करने का मौका मिला था। उस गाने का नाम था ‘‘आई लव माई य0पी0’’ ये एक बहुत ही प्यारा गाना था।
आपको और क्या करना पसन्द है ?
मुझे अभिनय के अलावा माडलिंग करना भी पसन्द है, मै कवितायें भी लिखती हुॅ इसके साथ-साथ मै एक स्क्रिप्ट लेखक भी हुॅ।
आप अपनी सफलता का श्रेय किसको देना चाहेंगी?
मैं अपने मम्मी पापा को इसका श्रेय देना चांहुगी उनकी वजह से मैं आज यहां तक पहुची हुॅ। मुझे हर क्षेत्र में मम्मी पापा सपोर्ट करते हे और मुझे आगे बढ़ने का हौसला देते है। इसका श्रेय मै अपने मामा जी को भी देना चाहूंगी क्योंकि उन्होने मेरे अभिनय के शुरूआती दिनों में बहुत मदद की थी और उनकी वजह से ही मैंने पहली बार वर्कशाप अटेंड की।
आपकी अभी तक की कोई स्पेशल उपलब्धि ?
मै मिस यू0पी0 2018 और मिस यू0पी स्टार 2019 का खिताब जीत चुकी हूॅ। यह मेरा अभी तक की स्पेशल उपलब्धियां है।
Share To:

Post A Comment: