आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसे में 14 लोगों की मौत, कई घायलों की हालत गंभीर

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई घायलों की हालत भी गंभीर बनी हुई घायलों को कइयों की हालत गंभीर बनी हुई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी घटना का संज्ञान लिया है और बेहतर इलाज के आदेश दिए हैं।

फिरोजाबाद, एबीपी गंगा। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक डबल  डेकर वॉल्वो बस खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसा में 14 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इटावा के सैफ़ई पीजीआई में भर्ती करवाया गया। इनमें पांच लोग वेंटिलेटर पर हैं। घायलों का इलाज जारी है। बता दें कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है।


ये बस दिल्ली से बिहार जा रही थी। जानकारी के मुताबिक, ये हादसा देर रात 10 बजे फिरोजाबाद इटावा के बॉर्डर के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ। बताया जा रहा है कि  डबल  डेकर प्राइवेट बस नंबर UP53FT4629 ने सड़क पर खड़े 22 पहिये वाले ट्रक (नंबर UP22AT3074) को पीछे से टक्कर कार दी। ये सड़क पंचर होने के कारण सड़क के किनारे खड़ा हुआ था। घर में करीब 40-45 लोग सवार थे, जिनमें 16 लोगों की इस दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है।


सैफई इमरजेंसी के एम एस ने बताया कि अस्पताल में 13 लोगों को मृत अवस्था में लाया गया था। मृतकों में सभी पुरुष हैं, जो बिहार के पूर्वी चंपारण, सीवान ज़िलों के बताए जा रहे है। मृतकों में 11 लोगों की पहचान हो गई है। हालांकि ये हादसा किस कारण हुआ, ये अभी तक साफ नहीं हो सका है।


वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिरोदाबाद हादसे का संज्ञान लिया है और अधिकारियों को बेहतर इलाज के आदेश दिए हैं।
Share To:

Post A Comment: