प्रेमिका और प्रेमी एक साथ रुद्रपुर में रहकर नौकरी करते थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच युवती को मालूम पड़ा कि उसका प्रेमी शादी कर रहा है। इसका पता लगते ही वह मौके पर आ धमकी।

पीलीभीत, एबीपी गंगा। पीलीभीत में प्रेमी युवक के मंडप में प्रेमीका के पहुंचने से विवाह समारोह में हड़कंप मच गया। प्रेमिका का युवक के साथ पिछले डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी युवक प्रेमिका को छोड़कर दूसरी युवती से शादी कर रहा था जिसको लेकर प्रेमिका ने समारोह में हंगामा कर दिया।

विरोध कर रही प्रेमिका को युवक के परिजनों ने जमकर पीटा और मौके से फरार हो गए। पिटाई के दौरान बेहोश हुई प्रेमिका को जमीन पर पड़ा देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया है। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

जानकारी के मुताबिक, मामला बरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है। प्रेमिका और प्रेमी एक साथ रुद्रपुर में रहकर नौकरी करते थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच युवती को मालूम पड़ा कि उसका प्रेमी शादी कर रहा है। इसका पता लगते ही वह मौके पर आ धमकी और युवक पर प्रेम प्रसंग के जाल में फंसाकर दूसरी युवती से शादी करने का विरोध करने लगी। प्रेमी युवक के परिजनों ने पीड़ित प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी। पीड़िता को लोग तब तक पीटते रहे कि जब तक कि वह जमीन पर गिर नहीं गई।


पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने बताया कि बरखेड़ा थाने में प्रेमी के साथ युवती के पहुंचने का मामला संज्ञान में आया है। थानाध्यक्ष व सीओ को जांच के आदेश दिए गए हैं, जल्द ही आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।
Share To:

Post A Comment: