प्रयागराज

प्रयागराज बड़ी खबर

प्रयागराज में आज दो कोरोना मरीजों की हुई मौत , मौत होने बाद आई  उनकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट ।

इंजीनियर बीरेन्द्र सिंह की मौत के बाद प्रयागराज में कोरोना पॉजिटिव 2 और मरीजो की मौत !एक हंडिया का और दूसरा यमुनापार क्षेत्र थाना लालापुर का है ये मृतक !   नोडल अधिकारी श्री ऋषि सहाय ने बताया कि मृत्यु के बाद ये पॉजिटिव पाए गए अब तक कुल 3 मौते कोरोना वायरस से हुई जिनमें कोरोना की पुष्टि हुई है!

सबसे पहली मौत इंजीनियर बीरेन्द्र सिंह की हुई थी। जिनके  परिवार के 5 सदस्य अभी भी अस्पताल में भर्ती है। उनकी तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है। साथ उनके घर की मेड व उसकी बेटी भी पॉजिटिव है वो भी भर्ती है।
आज जो मौत हुई है उसके बारे में  डिटेल्स दिया जा रहा है।👇🏻
1 - मुस्लमीन, थाना लालापुर, पांडुआ के परिषदीय स्कूल में क्वारन्टीन था, वही मौत हुई। मुम्बई से लौटा था।

2- संगम तिवारी - थाना माण्डा नाहवाई गांव, होम क्वारन्टीन था। एम्बुलेंस आने से पहले हुई मौत। शुक्रवार की देर रात तबियत बिगड़ी थी। आसनसोल से लौट था।

इसको लेकर प्रशासन ने अभी तक कोरोना से मौत नही बताया।

3- श्यामबहादुर , हंडिया- एसआरएन अस्पताल के कोरोना संदिग्ध वार्ड 10 में भर्ती था। मुम्बई से आया था।

आज मऊआइमा थाना क्षेत्र में 2 कॉरोना पॉजिटिव मिलने पर क्षेत्र का तिलई बाजार को प्रशासन द्वारा सील करने की कार्रवाई में जुटे अधिकारी।

संगम तिवारी की मौत पर अभी CMO का कहना है कि वह हार्ट पेशेंट और डायबिटीज का मरीज था। कोरोना जांच पर वे चुप्पी साध गए।  जबकि वह और उसका परिवार गांव में ही घर पर होम क्वारन्टीन किये गए थे।

फिलहाल प्रयागराज में कोरोना पॉजिटिव की संख्या इसी तरह बढ़ती रही तो बढ़ने अब प्रयागराज रेड जोन में जाने से कोई नही रोक सकता है।

पंकज श्रीवास्तव अधिवक्ता उच्च न्यायालय
प्रयागराज 
Share To:

Post A Comment: