लखनऊ मोहनलालगंज निगोहां के मस्तीपुर गांव के पास रायबरेली से लखनऊ की ओर जा रहा एक ट्रक का टायर फट जाने से साइड से निकल रहे दूसरे ट्रक में जा भिड़ा जिसमे ट्रक चालक और उनका बेटा गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना के काफी देर बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिये सीएचसी भेजा जहाँ डॉक्टरों ने ट्रक चालक को मृत घोषित कर दिया।  

सीतापुर महुली निवासी ट्रक चालक सुरेश मिश्रा जो अपने बेटे कल्लू के साथ बुधवार रात रायबरेली कुन्दनगंज स्तिथ सीमेंट फैक्ट्री से ट्रक में सीमेंट लेकर सीतापुर जा रहा था, रात करीब दो बजे इनकी ट्रक जैसे ही निगोहां मस्तीपुर गांव के पास पहुंची की आगे चल रहे एक दूसरे ट्रक का टायर अचानक फट गया और वह अनियंत्रित होकर इनकी ट्रक में जा भिड़ा, जिसमें ट्रक चालक सुरेश और बेटा कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गए,स्थानीय लोगों ने निगोहां पुलिस को सूचना दी, मौके पर घायल तड़पते रहे पिता पुत्र को  पहुंची पुलिस ने  उपचार के लिए सीएचसी मोहनलालगंज भेजा जहां पर डाक्टरों ने ट्रक चालक सुरेश मिश्रा को मृत घोषित कर दिया। व बैठे कल्लू का इलाज कर छुट्टी दे दी ।

चार घण्टे सीएचसी में पड़ा रहा शव ....


सूचना पर पहुंचे परिवारीजनों ने आरोप लगाया है कि सीएचसी में ही शव करीब चार घण्टे पड़ा रहा। सूचना के बाद भी निगोहां पुलिस ने शव को पीएम के लिए नही भेजा चार घण्टे बाद सोशल मीडिया पर शव पड़े होने की सूचना वायरल हुई तब जाकर पुलिस पहुंची और पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया 


रिपोर्ट   शैलेंद्र शुक्ला

Share To:

Post A Comment: