Epic Events के  द्वारा Epic Marvelous Calendar 2020 का विमोचन दिवयांश पैलेश के सभागार में 03 बजे मुख्य  अतिथि महापौर संयुक्ता भाटिया जी व विशिष्ट अतिथि पवन  सिंह चौहान- चैयरमैन एस०आर० ग्रुप्स, करण कुमार जी-कैरीज, राहुल गुप्ता जी- अध्यक्ष बी०जे०पी० ब्यापार प्रकोष्ठ, उमेश आहुजा जी- सी०ई०ओ० गुड बेकरी व Epic Events  की सी०ई०ओ० श्रीमती हेमा खत्री के द्वारा कार्यक्रम का उद्घाटन दीप प्रज्वलित व मां सरस्वती को माल्यार्पण करके किया गया।

Epic Marvelous Calendar 2020  की खास बात यह  है कि  सामान्य बच्चों के साथ महिलाओं को भी मौका दिया गया। इस कार्यक्रम में लिटिल पर्ल स्कूल के नन्हें मुन्ने बच्चों ने Child Abuse पर Ramp Walk व चाइल्ड पर नाटक का चित्रण किया और जिसके जरिये समाज में यह संदेश दिया कि हम बच्चे ही देश का भविष्य हैं और हमारे बचपन को सुरक्षित रखें  माध्यम सामाजिक संस्था द्वारा अपनी स्थापना के 15 वर्ष  पूर्ण होने के उपलक्ष्य में समाज केलिए उत्कृष्ट कार्य करने वालों को माध्यम रत्न अवार्ड 2020 से सम्मानित किया गया।

Littile Pearls International School के बच्चों के द्वारा अनेक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करके आयोजन की शमा बांध दी।

कार्यक्रम के अन्त में मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि द्वारा सभी विजयी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानितकिया गया व विद्यालय की प्रधानाचार्या हेमा खत्री ने कहा कि  इस तरह के कार्यक्रमों के द्वारा बच्चों में छिपी  प्रतिभाओं को जागृति करना है।

Share To:

Post A Comment: