पाली, हरदोई । पाली नगर के सरस्वती विद्या मन्दिर इंटर कॉलेज में गुरुवार को भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा नीरज की उपस्थिति में एसडीएम सवायजपुर मनोज कुमार सागर ने नामित सभासदों को पद और गोपनीयता की एसडीएम सवायजपुर मनोज कुमार सागर ने नामित सभासदों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई दिलाई। 
आपको बता दे कि शासन द्वारा जिले की सबसे बड़ी नगर पंचायत पाली में रामू अग्निहोत्री, चेतराम कश्यप व पुष्पा देवी को सभासद मनोनीत किया है। डीएम के निर्देश पर गुरुवार को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा की मौजूदगी में एसडीएम श्री सागर ने तीनों सभासदों को शपथ दिलाई। 
भाजपा जिलाध्यक्ष श्री मिश्रा ने कहा कि शासन द्वारा तीनों सभासद शपथ लेने के बाद पाली नगर पंचायत के बोर्ड के अधिकृत सदस्य बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि तीनों नामित सभासदों को पाली नगर के विकास में अपनी सक्रिय भूमिका निभानी चाहिए। जिलाध्यक्ष ने कहा कि तीनों सभासद ईमानदारी व निष्ठा से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें ऐसी वह अपेक्षा करते हैं।
इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष शिवम तिवारी, अधिशासी अधिकारी अवनीश कुमार शुक्ला, वरिष्ठ लिपिक बब्लू दीक्षित, श्रीपाल कश्यप, नन्दकिशोर शुक्ल, रामबाबू शुक्ल, संदीप मिश्रा, मुकेश कुशवाहा, ऋषभ कात्यायन, आशुतोष मिश्रा, गौरव बाजपेई व नगर पंचायत के सभी सभासद आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट विमलेश तिवारी
Share To:

Post A Comment: